Saturday 19 May 2012

क्या ऑक्सफोर्ड स्कूल के निदेशक ने ही कराइ अपने शिक्षिका की हत्या


वार्डन को मेहता ने ही मरवाया था


शादी के लिए दबाव देने पर हुई हत्या
* ऑक्सफोर्ड के निदेशक हैं एसबीपी मेहता रांची : रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित डैम साइड के निकट 11 मई की रात हुई ऑक्सफोर्ड स्कूल की वार्डन सुचित्र मिश्र (38) की हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. पुलिस के अनुसार, सुचित्र की हत्या ऑक्सफोर्ड स्कूल के डॉयरेक्टर शशि भूषण मेहता ने ही करवायी थी.
इसके लिए पलामू के छह अपराधियों संदीप पासवान, धर्मेद्र ठाकुर, राजनाथ सिंह, राजू सिंह, अनुज और कमलेश उर्फ अखिलेश को सुपारी दी थी. 11 मई की रात सभी अपराधियों ने मिल कर सुचित्र के सिर पर भोथरे हथियार से वार किया था. इसके बाद शव को डैम साइड में फेंक दिया था.
पुलिस ने शनिवार को शशि भूषण मेहता, संदीप पासवान व धर्मेद्र ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से एक सफारी और एक सेवरले गाड़ी बरामद की गयी है. इन दोनों गाड़ियों का प्रयोग सुचित्र की हत्या में किया गया था.
- पहले भी हत्या का प्रयास
एसएसपी साकेत कुमार सिंह, एसएसपी इंद्रजीत महथा व बीएन सिंह ने बताया, ऑक्सफोर्ड के डायरेक्टर शशि भूषण मेहता का पिछले तीन सालों से सुचित्र मिश्र से अवैध संबंध थे.
सुचित्र एक वर्ष से शशि भूषण पर शादी का दबाव डाल रही थी. इस कारण मेहता उससे परेशान था. एसएसपी के मुताबिक, मेहता ने सुचित्र की हत्या के लिए पहले भी दो बार प्रयास किया था. एक बार उसे चुटिया में धक्का देकर मरवाने की कोशिश की गयी थी. दूसरी बार उसे सूई देकर मारने का असफल प्रयास किया गया था.
* 11 मई को हुई थी सुचित्र की हत्या
11 मई को सुचित्र स्कूल की वैन से अपने बेटे आशुतोष व अभिषेक को लेकर धुर्वा शहीद मैदान में सर्कस देखने गयी थी. सर्कस देखने के बाद उसके दोनों बेटे वैन से वापस ऑक्सफोर्ड स्कूल के हॉस्टल चले गये. सुचित्र धुर्वा डैम साइड अपने घर जाने लगी. इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गयी थी.
* छह अपराधियों को दी थी हत्या की सुपारी
* स्कूल के डायरेक्टर शशि भूषण मेहता से अवैध संबंध था सुचित्र का
* शादी का दबाव बना रही थी
* शशि भूषण मेहता सहित तीन लोग गिरफ्तार
- इनकी हुई गिरफ्तारी
ऑक्सफोर्ड स्कूल के डायरेक्टर शशि भूषण मेहता (पलामू के लेस्लीगंज स्थित कोरियाडीह निवासी), धर्मेद्र ठाकुर उर्फ भोली (पलामू के हैदरनगर स्थित लहरपुरवा गांव निवासी, वहीं से पकड़ा गया) और संदीप पासवान (पलामू के तरहसी स्थित तरैइया गांव निवासी)
चार की है तलाश : राजनाथ सिंह (पलामू के पांकी स्थित खाफ गांव निवासी), राजू सिंह (पलामू के पाटन स्थित बसावर निवासी), अनुज सिंह (पलामू के तरहसी के तरैया निवासी) चालक कमलेश उर्फ अखिलेश (पलामू के पांकी स्थित कुंदरी निवासी)

Prabhat khabar...20/05/2012

1 comment:

  1. There is no significance to be educationist.......i think the next scandle will be educated criminals in India !!!!!!!!!

    ReplyDelete