Sunday 19 May 2013

Admission update of Schools and Colleges of Ranchi

Admission Started in Schools & Colleges of Ranchi

संत जेवियर स्कूल में फॉर्म वितरण शुरू : संत जेवियर में 11वीं में नामांकन के लिए फॉर्म वितरण शनिवार को शुरू हो गया. फॉर्म की कीमत 400 रुपये है. फॉर्म स्कूल कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है.
जेवीएम श्यामली में नामांकन शुरू : जेवीएम श्यामली में 11वीं में विद्यार्थियों का नामांकन शनिवार से शुरू हुआ. स्कूल में नामांकन के लिए टेस्ट लिया गया था. शनिवार को टेस्ट में सफल व आइसीएसइ बोर्ड के विद्यार्थियों का सीधा नामांकन लिया गया.
डीपीएस में कल से मिलेगा 11वीं के लिए फॉर्म : डीपीएस में कक्षा 11वीं में नामांकन के लिए फॉर्म सोमवार से दिया जायेगा. फॉर्म की कीमत 750 रुपये है. फॉर्म स्कूल कार्यालय व वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है.
लाला लाजपत राय स्कूल में फॉर्म वितरण शुरू : लाला लाजपत राय स्कूल में फॉर्म वितरण शुरू है. विद्यालय में साइंस व कॉर्मस की पढ.ाई होती है. फॉर्म की कीमत दो सौ रुपये है. फॉर्म स्कूल कार्यालय से आठ से 12 बजे के बीच प्राप्त किया जा सकता है.
जी एंड एच स्कूल में 11वीं में साइंस व कॉर्मस संकाय में फॉर्म वितरण शुरू : जी एंड एच स्कूल में 11वीं में साइंस व कॉर्मस संकाय में नामांकन के लिए फॉर्म मिल रहा है. फॉर्म सुबह आठ से एक बजे तक स्कूल कार्यालय व दस से पांच बजे तक सिटी ऑफिस से मिलेगा.
डीएवी गांधीनगर में फॉर्म वितरण शुरू : डीएवी गांधीनगर में 11वीं में नामांकन के लिए फॉर्म बंट रहा है. विज्ञान में नामांकन के लिए 80 फीसदी, कॉर्मस में नामांकन के लिए 70 फीसदी अंकवाले को फॉर्म दिया जा रहा है. फॉर्म की कीमत 500 रुपये है.
डीएवी आलोक में 11वीं में फॉर्म वितरण शुरू : डीएवी आलोक में 11वीं में नामांकन के लिए फॉर्म उपलब्ध है. फॉर्म स्कूल कार्यालय से मिल रहा है. फॉर्म की कीमत 400 रुपये हैं. फॉर्म सुबह आठ से शाम चार बजे के बीच प्राप्त किया जा सकता है.
मनन विद्या में कॉर्मस व साइंस संकाय में फॉर्म वितरण शुरू : मनन विद्या में कॉर्मस व साइंस संकाय में 11वीं में नामांकन के लिए फॉर्म वितरण शुरू है. फॉर्म नौ से तीन बजे के बीच स्कूल से प्राप्त किया जा सकता है. नामांकन के लिए टेस्ट दो मई को होगा.
मारवाड.ी कॉलेज में मिल रहा फॉर्म : मारवाड.ी कॉलेज में फॉर्म वितरण शुरू है. फॉर्म कॉलेज कार्यालय से 31 मई तक प्राप्त किया जा सकता है. फॉर्म दस से दो बजे तक दिया जायेगा. फॉर्म जमा करने की अंतिम तिथि पांच जून है.
रांची वीमेंस कॉलेज में फॉर्म वितरण शुरू : वीमेंस कॉलेज में इंटर में नामांकन के लिए फॉर्म वितरण शुरू है. फार्म साइंस ब्लॉक से 250 रुपये देकर प्राप्त किया जा सकता है. फॉर्म पांच जून तक जमा लिया जायेगा.
संत जेवियर कॉलेज में ऑनलाइन मिल रहा फॉर्म : संत जेवियर कॉलेज में इंटर में नामांकन के लिए विद्यार्थी फॉर्म कॉलेज की वेबसाइट से डाउनलोड कर सकते हैं. फॉर्म आठ जून तक डाउनलोड किया जा सकता है.
गोस्सनर कॉलेज में फॉर्म वितरण जारी : गोस्सनर कॉलेज में फॉर्म वितरण जारी है. फॉर्म की कीमत तीन सौ रुपये है. कॉलेज में इंटर में तीनों संकाय की पढ.ाई होती है. फॉर्म कॉलेज कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है.
डोरंडा कॉलेज में फॉर्म वितरण शुरू : डोरंडा कॉलेज में फॉर्म वितरण शुरू है. फॉर्म कॉलेज कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है. 60 फीसदी अंक लानेवाले विद्यार्थी कॉलेज में सीधे नामांकन ले सकते हैं.
निर्मला कॉलेज में इंटरमीडिएट में नामांकन के लिए मिल रहा फॉर्म : निर्मला कॉलेज में इंटरमीडिएट में नामांकन के लिए फॉर्म उपलब्ध है. फॉर्म 10 जून तक कॉलेज कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है. फॉर्म की कीमत तीन सौ रुपये रखी गयी है.
उसरुलाइन इंटर कॉलेज में फॉर्म वितरण जारी : उसरुलाइन इंटर कॉलेज में फॉर्म वितरण जारी है. फॉर्म कॉलेज कार्यालय से प्राप्त किया जा सकता है. कॉलेज में इंटर तीनों संकाय की पढ.ाई होती है. फॉर्म की कीमत दो सौ रुपये है.
एसएस मेमोरियल कॉलेज में 20 मई से फॉर्म दिया जायेगा : एसएस मेमोरियल कॉलेज में 20 मई से फॉर्म दिया जायेगा. कॉलेज में इंटर तीनों संकाय की पढ.ाई होती है. कॉलेज के प्राचार्य ने बताया कि 60 फीसदी अंक लानेवाले विद्यार्थी सीधा नामांकन ले सकते हैं.

No comments:

Post a Comment